पुलिस ने घर पर मारा छापा, आरोपित के पास से 3 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद

भूपेन्द्र सिंह ठाकुर देवरीकला। नगर की फिजा में गांजे की लत का शिकार बनाने वाले आदतन एक गांजा तस्कर को देवरी पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपित गांजे की पुड़िया बना कर नगर में सप्लाई करता था।
पुलिस थाना देवरी में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसडीओपी अजीत पटेल ने बताया कि पुलिस मुख्यालय द्वारा मादक पदार्थों की रोकथाम एवं नशा मुक्ति के लिए ऑपरेशन प्रहार एवं प्रतिकार चलाया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक सागर अमित सांघी एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बीना विक्रम सिंह के निर्देशन में एक टीम गठित की गई जिसमें देवरी थाना प्रभारी आर एस ठाकुर के नेतृत्व में रविवार यह सुबह करीब 8:30 बजे लाल खा उर्फ ललखई पिता सुदामा खान उम्र 45 साल के घर पर छापा मारा, जहां दहलान में प्लास्टिक की सफेद थेली में अवैध रूप से गांजा बेचने के लिए रखे पाया गया। पुलिस ने लाल खा उर्फ ललखई के पास से 3 किलो 200 ग्राम अवैध गांजा जप्त कर आरोपित के विरुद्ध धारा 8 बटे 20 एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है।
एसडीओपी अजीत पटेल ने बताया कि आरोपित आदतन अपराधी है जिस पर एनडीपीसी एक्ट सहित अवैध शराब मादक पदार्थों की बिक्री मारपीट अवैध वसूली शायद वर्ष 2002 से विभिन्न धाराओं में 8 अपराध पंजीबद्ध है। उन्होंने बताया कि आरोपित पूछताछ की जा रही है कि वह गांजा कहां से लाता है और उसके तार कहां से जुड़े हैं।
इनका रहा योगदान- गांजा तस्करी मिले आरोपित को पकड़ने में देवरी पुलिस की टीम में टी आई आर एस ठाकुर ,उपनिरीक्षक सुमित शर्मा ,आर डी तेकॉम ,मनोज सेन ,आरक्षक राजीव ,नरसिंह ,रोशन, महिला आरक्षक गीता तिवारी किस रानी भूमिका रही। सभी को पुलिस अधीक्षक द्वारा उत्साहवर्धन हेतु इनाम की घोषणा की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *