पुलिस के एएसआई का अपहरण, आरोपी पकड़ाया

गौरझामर थाना के ASI का अपहरण कर मारपीट करने वाला आरोपी पुलिस ने पकड़ा

ड्यूटी पर तैनात वर्दीधारी गौरझामर थाना क्षेत्र के ASI एक हूटर बजाती हुई गाड़ी को रोकना भारी पड़ गया। चैकिंग के लिए जैसे ही गाडी रोकी आरोपी ने नाराज होते हुए एएसआई को गाड़ी में खीच अपहरण करके ले गया। अपहरण के बाद सिपाही से मारपीट कर आरोपी फरारा हो गया था। पुलिस ने 12 घंटे में ही आरोपी को सागर में गिरफ्तार कर लिया।

क्या है मामला

प्राप्त जानकारी अनुसार 10 जनवरी की रात करीब 9:00 बजे पुलिस थाना गौरझामर के सामने बस स्टैंड मेन रोड पर अवैध रूप से फोर व्हीलर गाड़ी क्रमांक एमपी 15 सीबी 1044 में लगे हूटर बजाने पर जब पुलिस ने चालक को रोका तो वह पुलिस से ही उलझ गया और पुलिस से गाली गलौज करने लगा । पुलिस ने जब भागती हुई फोर व्हीलर का पीछा किया तो उसे एमपी नगर पप्पू ढाबा के पास पुलिस ने पकड़ लिया। कथित आरोपी हल्लू उर्फ चंद्रहास निवासी बरकोटी खुर्द थाने आते वक्त गाड़ी को थाने न लाकर तेज गति से देवरी की तरफ ले गया कथित आरोपी ने एएसआई का अपहरण कर उसे चरगुआ चौराहा से बरकोटी भागा और बरकोटी में एएसआई से मारपीट कर फरार हो गया। गौरझामर पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ धारा 365 ,294 ,353, 332 ,186, 189 आईपीसी तथा 3,,1,,,द–,,3,1,,ध–3,,2 व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने लगभग 12 घंटों में ही आरोपी को सागर से गिरफ्तार कर लिया है। जिसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।

इनका है कहना

गौरझामर में चैकिंग के दौरान पुलिस एएसआई का आहरण और उसके साथ मारपीट करने बाले चंद्रहास उर्फ हल्ले दांगी को पुलिस ने सागर गिरफ्तार कर लिया । आरोपी को पकड़ कर न्यायालय पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

पूजा शर्मा एसडीओपी देवरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *