700 किलोमीटर से पीछा कर महाराष्ट्र क्राइम ब्रांच नहीं पकड़ पाई चोरों को, जंगल मे कार को छोड़कर हुए फुर्र

सुरेन्द्र जैन मालथौन। महाराष्ट्र क्राइम ब्रांच की टीम ने कार चोरी करने वाले बदमाशों का सात सौ किलोमीटर से ज्यादा उनका पीछा किया लेकिन क्राइम ब्रांच बदमाशों को तो नहीं पकड़ पाई और मालथौन पुलिस ने जब घेराबंदी की तो बदमाश कार को छोड़कर जंगल में भाग निकले। 
फिल्मी स्टाइल में बदमाशों का किया पीछा लेकिन हुए रफू चक्कर –
महाराष्ट्र के नांदेड़ से कार चोरी कर भागे बदमाशों को क्राइम ब्रांच की टीम सैकड़ों किलोमीटर से फिल्मी स्टाइल में पीछा कर रही थी लेकिन शातिर बदमाश पुलिस को लगातार चकमा दे रहे थे, 600 किलोमीटर पीछा करने के बाद भी यह शातिर क्राइम ब्रांच से 100 किलोमीटर आगे चल रहे थे इसके बाद महाराष्ट्र की पुलिस ने सागर पुलिस से संपर्क किया और उन्हें सारी स्थिति स्पष्ट की इसके बाद जब सागर की मालथौन पुलिस नेशनल हाईवे 44 पर स्थित टोल प्लाजा के पास पहुंची तो बदमाश पुलिस को देखते ही उसके पहले ही वहां से दूसरे रास्ते पर हो लिए लेकिन अच्छी बात यह रही कि जिस रास्ते पर इन्होंने अपना चोरी किया वाहन डाला था उसमें एक गांव इटवा पड़ता है उसके बाद कई किलोमीटर में जंगल फैला हुआ है और रास्ता खत्म हो जाता है उस वाहन को छोड़कर जंगल का फायदा उठाकर बदमाश भाग गए। जब कार इटवा गांव के पास जंगल वाले रास्ते में खड़ी हुई मिली तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मालथौन पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। इसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम भी पीछा करते हुए तब तक मालथौन पहुंच गई थी इसके बाद उस जब्त की गई कार को थाने लाया गया। 
सूचना के बाद पुलिस हो गई थी सतर्क :
मालथौन थाना प्रभारी शकुंतला बामणिया ने जानकारी देते हुए बताया की महाराष्ट्र क्राइम ब्रांच की टीम मोबाइल लोकेशन के आधार पर उनका पीछा कर रही थी यह बदमाश शहर में आते ही इधर-उधर की गलियों से निकलते थे। इसके बाद मौका पाकर हाइवे पर दौड़ जाते थे जिसकी वजह से पुलिस को परेशानी होती थी महाराष्ट्र के नांदेड़ से क्राइम ब्रांच की टीम पीछा करने में जुटी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *