ड्राइवर ने लगाया कपिल मलैया पर बंधक बनाकर मारपीट करने का आरोप, पुलिस अधीक्षक से की शिकायत

राजेन्द्र सिंह ठाकुर सागर।29 सितम्बर की सुबह दलपतपुर के समीप एक मारूति कार खंभे से टक्करा गई थी। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और चालक को चोटें आईं थीं। दुर्घटना में बाल-बाल बचे कार के ड्राइवर ने आदिनाथ मोटर्स के कपिल मलैया पर डराने धमकाने और परिसर में बंधक बनाकर मारपीट करने के साथ गलत ब्यान देने को बाध्य करने का आरोप लगाया। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सोमवार को विनय चौरसिया पिता मनोज चौरसिया ने लिखित में कपिल मलैया तिलकगंज निवासी के विरूद्ध शिकायत दर्ज कराई है। आवेदक विनय ने शिकायत में बताया है कि वह आदिनाथ मोटर्स में ड्राइवर है उसका कार्य नई गाडिय़ों को संभाग एवं जिले की शाखाओं में छोडऩे का है। उसने बताया कि 29 सितम्बर की सुबह 7 बजे टीकमगढ़ जाते समय ट्रक द्वारा कट मारने से उसकी कार अनियंत्रित होकर खंभे से टकरा गई जिसमें उसके साथ बैठे आदिनाथ के एकाउटेंट शिवांश पांड़े की दुर्घटना में मौत हो गई। विनय ने बताया कि 108 की मदद से उसे बंड़ा स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज के लिये ले जाया गया। बंड़ा में ही पुलिस की कार्यवाही के बाद सागर लौटते समय फोन पर राम मिश्रा ने आदिनाथ मोटर्स बुलाया। जहां कपिल मलैया द्वारा बंधक बनाया गया एवं डाराया-धमकाया गया। आवेदक ने आरोप लगाते हुये बताया कि जिस गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ उसमें नंबर प्लेट नहीं थी। दुर्घटनाग्रस्त वाहन में नंबर प्लैट लगाई गई। आरोपियों पर कार्यवाही की मांग को लेकर सोमवार को एसपी कार्यालय में शिकायत की।
इनका कहना है
इस संबंध में कपिल मलैया का कहना है कि ये नकारात्मक बाते हैं। किसी का एक्टसीडेंट हुआ है। आरोप लगाते हुये फिर रहा है कि न्याय करे,पूछे हमारे कर्मचारियों से पूरे संभाग में है हम तो इसका इलाज करा है, इसकी केयर कर रहे है। कानूनी प्रिकया पूरी करे और आगे बड़े हम तो दूसरों का सुधारने का जिम्मा ले रखा है ये तो अपना था। कर्मचारी कितने खुश है पूरे संभाग में कर्मचारियों से पूछा जा सकता है। इलाज के लिये बुलाया था। एमआरआई कराने की तैयारी कर रहे थे। अस्पताल ले जा रहे थे। उसे भड़काने वाले आ गये। इसमें क्या कहा जाये। अनरगल बाते है।
कपिल मलैया आदिनाथ मोटर्स ।
बंड़ा में एक एक्सीडेंट हुआ था गाड़ी का और एक ट्रक से एक व्यक्ति की डेथ हो गई थी। वो गाड़ी बंड़ा थाने में रखी हुई है इसमें जो ड्राइवर था उसने आवेदन दिया है। यह मामला नगर पुलिस अधीक्षक को जांच हेतु दिया है और त्वरित जांच करके इसमें साक्ष्य मिलते है तो वैधानिक कार्यवाही होगी।
अमित सांघी एसपी सागर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *