लापता नाबालिग छात्रा की सिर कटी लाश मिली

Logoअपहरण कर हत्या का मामला दर्ज अज्ञात के खिलाफ
हेमराज लोधी बंड़ा/सागर। जिले के बंडा थाना क्षेत्र के ग्राम बेरखेड़ी में कक्षा छठवी में पडऩे बाली छात्रा का अफहरण कर अज्ञात आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने मृतक छात्रा का सिर धड़ से अलग कर दूसरी जगह छिपा दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
बण्डा थाना क्षेत्र के बेरखेड़ी ग्राम में बुधवार को 13 वर्षीय कक्षा छठवीं में पढऩे बाली दलित छात्रा परीक्षा देने गई थी, लेकिन लौट कर नही आई। परिजनों ने पुलिस से शिकायत की जिस पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर पीडि़ता की तलाश शुरू कर दी। उसके बाद एक नाबालिग की सर कटी लाश खेत मे मिली। घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपहरण और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं परीजनों द्वारा पुरानी रंजिस के चलते इस घटना को अंजाम देने की शंका जाहिर की जा रही है।
एडीशनल एसपी विक्रम सिंह ने बताया कि पुलिस पुरानी रंजिश के साथ-साथ अन्य पहलुओं की जांच पड़ताल कर रही है। अपहरण के बाद हत्या का मामला है। हत्या बहुत ही क्रूरतम तरीके से की गई है। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। पुलिस मामले को जल्द सुलझाने का प्रयास कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *