बांदरी में भीषण सड़क हादसा ,दादी नाती और रिश्तेदार की मौत

मालथौन। हादसों का हाईवे कहे जाने वाले नेशनल हाईवे 44 पर एक और भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें दादी नाती और उसके रिश्तेदार की मौत हो गई। घटना सागर जिले के बांदरी थाना क्षेत्र की है जहां पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिसमे युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नाती और दादी को जिला अस्पताल में जांच के दौरान मृत घोषित कर दिया गया है। 
बाइक सवार तीन लोगों की हुई मौत

दरअसल दिव्यांश पिता भीकम कुशवाहा (2) अपनी दादी मंझली बहू पति हरिराम कुशवाहा(42) दोनों निवासी पिठोरिया थाना बांदरी जो प्रेम पिता रामप्रसाद पटेल(35) निवासी झिला थाना राहतगढ़ की बाइक क्रमांक एमपी 04 क्यूएस 3313 से झीकनी घाटी के पास ठाकुर बाबा मंदिर में बाटियों के कार्यक्रम में गए हुए थे, खाना पीना होने के बाद जब बाइक पर सवार प्रेम पटेल अपने साढू भाई की पत्नी मंझली बहू और उसके नाती दिव्यांश के साथ बाइक से पिठौरिया के लिए रवाना हुए थे तभी रास्ते में बांदरी बायपास के पास ट्रक क्रमांक आरजे 11 जीबी 9050 ने इनको रौंद दिया, हादसा इतना जोरदार था कि बाइक ट्रक में बुरी तरह से फंस गई और कई मीटर तक घीसटते हुए चली गई। इसमें प्रेम पटेल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था जबकि मौके पर पहुंची पुलिस ने डायल 100 के पायलट आशीष पटेल और आरक्षक हम्मीद यादव को बुलाकर घायल दादी और उसके नाती को सागर जिला अस्पताल भिजवाया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही इनकी सांसे थम गई। डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद परिवार मैं मातम पसर गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। 
घटना में तीन लोगों की हुई मौत

बांदरी थाना प्रभारी रावेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि महिला और मासूम की अस्पताल में मौत होना बताया जा रहा है। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। ट्रक को जब्त कर लिया गया है। मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *