शिक्षा मंत्री के बयान से बौखलाये पटवारियों ने किया काम बंद , अनिश्चितकालीन हड़ताल पर गये

Surendra jain मालथौन। बीते दिनों मध्यप्रदेश के मंत्री जीतू पटवारी व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के उस बयान से पटवारी बौखला गये हैं आहत पटवारियों ने कलम बंद कर अनिश्चित कालीन हड़ताल शुरू कर दी है।

बीते दिनों उच्च शिक्षा मंत्री पटवारी का एक बयान सामने आया था जिसमे उन्होंने पटवारियों को सौ प्रतिशत भृष्ट बताया था उक्त बयान से प्रदेश के पटवारी बौखलाये हैं ।
सागर जिले की तहसील मालथौन के समस्त पटवारी प्रदेश पटवारी संगठन के आह्वान पर कार्यालय में अभिलेख जमा कर हड़ताल पर चले गए है उन्होंने तहसीलदार को ज्ञापन सौपा हैं।
ज्ञापन में उल्लेख किया हैं की प्रदेश के खेल एवं उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने इंदौर के कार्यक्रम में सार्वजनिक मंच से एमपी सौ प्रतिशत पटवारियों को रिश्वतखोर कहा था। एक ओर बयान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पटवारियों को गिर्दवाली पर लाखों की रिश्वत लेने बताया जिसे पटवारियों ने बयान को बेनुबाद मनगढ़ंत झूठे बयान देकर आरोप लगाये , जिससे सभी पटवारियों को मानसिक रूप से कष्ट पहुचाया हैं।
पटवारियों ने बस्ता रिकॉर्ड रूम में जमा कर हड़ताल पर चले गए है।
स्वाभिमान की लड़ाई रहेगीं जारी ….. ये बयान बाजी सोची समझी साजिश
मंत्री जीतू पटवारी और पूर्व मुख्य मंत्री दिग्विजय सिंह के बयान पर पटवारी संघ की और से संजय जैन ने पत्रकार को प्रतिक्रिया देते कहा की पटवारी पद और गरिमा को ठेस पहुचाई हैं वह सामूहिक रूप से माफी मांगे ,जब तक माफी नहीं मांगने तक स्वाभिमान की लड़ाई जारी रहेगी । और आगे यह भी कहा कि ये सोची समझी सरकार की साजिश है इनकीं आर्थिक स्थिति खराब चल रही है ,हमारा किसान अन्नदाता परेशानी के दौर से गुजर रहा अतिवृष्टि के कारण किसान का सत प्रतिशत नुकसान हो गया है बो चाहते है किसानों को आर्थिक सहायता का वितरण न किया जाये , इस कारण हड़ताल पर चले जायें। ये सोची समझी साजिश है प्रदेश के सम्पूर्ण पटवारी हड़ताल पर चले जायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *