माणिकचंद पेट्रोल पंप एक पखवाड़े से पूर्णता बंद देवरी कला

102020

रामकिशोर राजपूत देवरीकला। अत्यधिक आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत आने वाला पेट्रोल और डीजल के लिए नगर और क्षेत्र के लोग परेशान हो रहे हैं, इसकी मुख्य वजह देवरी बाईपास पर है, माणिकचंद पेट्रोल पंप पिछले एक पखवाड़े से पूर्णता बंद है। जबकि डीजल पेट्रोल पंप पर हिंदुस्तान पेट्रोलियम कंपनी के आदेश अनुसार 2 दिन से पेट्रोल पंप बंद रहने की सूचना लिख कर टांग दी गई है। असलियत यह है कि पिछले 15 दिनों से यहां पेट्रोल और डीजल की बिक्री नहीं की जा रही है। पंप पर तैनात कर्मचारियों द्वारा मशीनों में गड़बड़ी होना मुख्य कारण बताया जा रहा है। जबकि 15 दिन में मशीनों का सुधार कार्य पंप संचालक द्वारा नहीं कराया जा सका है। जिसे नगर और आसपास के अंचलों के सैकड़ों वाहन चालक पेट्रोल-डीजल के लिए परेशान होते देखे जा सकते हैं, पंप पर आकर उन्हें बैरंग लौटना पड़ता है, जिससे उपभोक्ताओं में खासी नाराजगी देखने को मिल रही है। वहीं नगर में यह भी चर्चा है कि पेट्रोल पंप पर मिलावटी डीजल पेट्रोल बेचने के कारण कंपनी द्वारा रोक लगाए जाने की चर्चा है।

इनका कहना है। 

पेट्रोल डीजल पंप पिछले 13 दिन से बंद है, जिसकी मुख्य कारण ऑटोमेशन मशीन खराब होना है। जिसका सुधार कार्य कराया जा रहा है और जल्दी पेट्रोल डीजल का विक्रय शुरू हो जाएगा।

कमल जैन संचालक माणकचंद पेट्रोल पंप देवरी।
माणिकचंद पेट्रोल पंप बंद रहने की सूचना उनके कार्यालय को नहीं है। मशीन खराब होने के कारण एक-दो दिन पंप बंद रखा जा सकता है लेकिन इससे ज्यादा दिन बिना सूचना के पंप बंद नहीं रखा जा सकता है। राजेंद्र कुमार बायकर, जिला आपूर्ति नियंत्रक सागर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *